Mon. May 20th, 2024

KKR VS DC : KKR ने लगातार दो हार के बाद की वापसी, घर में दिल्ली कैपिटल्स को 7 रन से शिकस्त दी

By Amit Rajput Apr 29, 2024 #Cricket #DC #IPL #KKR #NEWS

KKR VS DC : – IPL में कोलकाता नाईट राइडर्स लगातार दो हार के बाद टीम ने वापसी कर दिल्ली कैपिटल्स को घर में 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स(DC) ने पहले बल्लेबाजी की और 9 विकेट खोकर 153 रन बनाए। जबाव KKRकी टीम ने इस लक्ष्य को 3 विकेट खोकर बड़ी ही आसानी से 16.3 ओवर में चेस कर लिया। मुकाबले में केकेआर की ओर से फिल साॅल्ट ने सबसे ज्यादा 68 रन बनाए।

DC नहीं खड़ा कर सकी बड़ा स्कोर

मैच में दिल्ली कैपिटल्स(DC) ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। DC की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पृथ्वी शाॅ 13 रन और फ्रेशर 12 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद शे होप 6 रन बनाकर आउट हो गए। फिर अभिषेक पोरेल ने कप्तान पंत के साथ पारी को आगे बढ़ाया। लेकिन अभिषेक पोरेल ज्यादा नहीं रूके और वें 15 रन बनाकर आउट हो गए।

स्टब्स भी 4 रन बनाकर वरूण चक्रवर्ती का शिकार बने। इसके बाद पंत 27 रन बनाकर चक्रवर्ती का शिकार बने। टीम के लगातार विकेट गिरते रहे। अंत में कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा 35 रन की नाबाद पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत 9 विकेट खोकर 20 ओवर में 153 रन बनाए। KKR की ओर से सबसे ज्यादा वरूण चक्रवर्ती का शिकार बने।

KKR ने आसानी से किया चेस

जबाव में KKR की ओर से सुनील नारायण और फिल साॅल्ट ने ताबड़तोड़ शुरुआत की। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 6.1 ओवर में 79 रन की साझेदारी की। इस साझेदारी को अक्षर पटेल ने सुनील नारायण को 15 रन के स्कोर पर आउट कर तोड़ा। इसके बाद पटेल ने फिल साॅल्ट को भी 68 रन बनाकर आउट कर दिया। नंबर 3 पर आए रिंकू सिंह 11 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद वेकेंटश अय्यर और श्रेयस अय्यर ने पारी को संभाला और 57 रनों की साझेदारी कर टीम को 7 विकेट से आसान जीत दिलाई। KKR की ओर से कप्तान श्रेयस अय्यर 33 रन और वेकेंटश अय्यर 26 रन बनाकर नाबाद रहे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *