Sat. Jun 15th, 2024

इंदौर में बड़े भाई का सगा नहीं हुआ छोटा भाई, जमीन के लिए की अपने ही भाई की हत्या

By Amit Rajput May 19, 2024 #Crime #Indore #NEWS

इंदौर शहर में लगातार हत्याओं का दौर बढ़ता जा रहा है। शहर में एक के बाद एक लगातार हत्याएं होती जा रही है लेकिन फिर भी पुलिस कुछ करती नजर नहीं आ रही है। हाल ही में शहर की एक काॅलोनी में एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बंटवारे के लिए हुआ था विवाद

घटना बाणगंगा क्षेत्र के कालिंदी गोल्ड काॅलोनी की है। यहां रहने वाले आशीष खरे को परिवार के लोग रात को अस्पताल लेकर पहुंचे थे। उसके सीने में चाकू के गहरे घाव थे। डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए। आशीष की पत्नी बबीता ने पुलिस को बताया कि उसके जेठ कमलेश्वर स्कीम-78 में रहते हैं। वे रात को घर आए थे और उन्होंने आशीष से विवाद किया। कमलेश आशीष पर पुश्तैनी मकान बेच कर राशि का बंटवारा करना चाहते थे, लेकिन आशीष इसके लिए तैयार नहीं थे। दोनों के बीच पहले बातचीत हुई फिर कहासुनी होने लगी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस बीच कमलेश ने चाकू निकाला और आशीष के सीने में घोंप दिया। इसके बाद कमलेश भाग गया। हम आशीष को अस्पताल लेकर आए, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। पत्नी बबीता ने बताया कि जेठ कमलेश पति आशीष को मारने के इरादे से ही आए थे, क्योंकि वे चाकू अपने साथ लेकर आए थे। पुलिस ने देर रात कमलेश के घर छापा मारा और उसे गिरफ्तार कर लिया। हत्या के उपयोग में लाया चाकू भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *