Mon. May 13th, 2024

अब बीजेपी मेंं खिलेगा कमलनाथ का कमल, आज शाम को बीजेपी कर सकते हैं ज्वाइन

राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा चल रही है कि कांग्रेस नेता कमलनाथ और उनके बेटे नकुल नाथ कांग्रेस छोड़ने वाले है। रविवार शाम तक यह खबर आ सकती है की दोनों ने बीजेपी का दामन थाम सकते है। कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुलनाथ के दिल्ली पहुंचने से ये चर्चाएं और तेज हो रही है। साथ ही छिंदवाड़ा सीट से लोकसभा सांसद नकुल नाथ के सोशल मीडिया अकाउंट की प्रोफाइल से पार्टी (कांग्रेस) का नाम और लोगो भी हटा दिया गया है। इसका एक कारण यह भी बताया जा रहा है की राज्यसभा सीट नहीं मिलने से कमल नाथ पार्टी से नाराज चल रहे हैं। आपको बता दे की कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने इन दिनों कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर लिया है।

कमलनाथ पुराने कांग्रेसी नेता, नेहरू-गांधी परिवार के साथ हमेशा खड़े थे: दिग्विजय सिंह

वहीं कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि कल वो जब छिंदवाड़ा में थे तो उनके बात हुई थी। उन्होंने यह भी कहा कि कमलनाथ पुराने कांग्रेसी नेता है। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति जिसने अपनी राजनीतिक यात्रा कांग्रेस से शुरू की और जब इंदिरा गांधी को जनता पार्टी की सरकार में जेल भेजा गया तो वह नेहरू-गांधी परिवार के साथ खड़े थे, क्या आपको लगता है कि ऐसा व्यक्ति कभी कांग्रेस और गांधी परिवार को छोड़ेगा।

कमलनाथ ने क्या बताया मीडिया को?

दिल्ली पहुंचे कांग्रेस नेता कमलनाथ को मीडिया कर्मियों के द्वारा घेर लिया गया और उनसे सवाल भी पूछे गए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के साथ जाने की अटकलों के बीच कहा कि अगर ऐसी कोई बात होगी तो वह मीडिया को जानकारी देंगे। उन्होंने मीडिया से कहा कि आप लोग बहुत उत्साहित हो रहे हैं। यह मैं नहीं कह रहा हूं, आप लोग कह रहे है। अगर ऐसी कोई बात होगी तो सबसे पहले आप लोगों को जानकारी दे दूंगा।

By Srishti Jha

I'm Srishti Jha, a second-year Student pursuing BA in Journalism and Creative Writing Honours at Makhanlal Chaturvedi National University of Journalism and Communication in Bhopal. Passionate about content writing, I have a keen interest in various news genres and enjoy exploring new topics. Excited to contribute my creativity to the world of journalism and content creation.

Related Post

One thought on “अब बीजेपी मेंं खिलेगा कमलनाथ का कमल, आज शाम को बीजेपी कर सकते हैं ज्वाइन”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *