Thu. May 16th, 2024

PBKS VS SRH : अंतिम ओवर में पंजाब को हैदराबाद से 2 रन से मिली हार, अंतिम ओवर में आशुतोष और शंशाक ने बनाए 26 रन

Last ओवर में SRH ने पंजाब 2 रन से हराया, अंतिम ओवर में PBKS ने बनाए 26 रन

PBKS VS SRH : मंगलवार को IPL में पंजाब किंग्स (PBKS) और सनराइजर्स हैदराबाद(SRH) के बीच खेले गए मुकाबले में अंतिम ओवर में पंजाब की टीम 2 रन से मुकाबला हार गई। PBKS को अंतिम ओवर में 29 रन की जरूरत थी। टीम के बल्लेबाज आशुतोष ने बड़े शाॅट्स लगाए और 26 रन बना भी दिए। लेकिन यह रन टीम की जीत के लिए काफी नहीं थे और यह मुकाबला अंतिम ओवर में गंवा दिया।

SRH के एन के रेड्डी ने लगाया पहला अर्धशतक

मैच में मेजबान पंजाब किंग्स (PBKS) ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और SRH को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। हैदराबाद की ओर से ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ओपनिंग करने आए। लेकिन दोनों खिलाड़ी टीम को अच्छी शुरूआत नहीं दिला सके। ट्रेविस हेड 21 रन बनाकर अर्शदीप सिंह का शिकार बने। इसके बाद उसी ओवर भी मार्क्रम भी शून्य रन बनाकर आउट हो गए।

Last ओवर में SRH ने पंजाब 2 रन से हराया, अंतिम ओवर में PBKS ने बनाए 26 रन
एन के रेड्डी ने लगाया पहला अर्धशतक

टीम इन दोनों झटके से उभर पाते उसी समय टीम के दो और बल्लेबाज अभिषेक शर्मा 21 रन और इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में आए 11 रन बनाकर आउट हो गए। क्लासेन भी कुछ खास नहीं कर सके और 9 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद 20 वर्षीय एन के रेड्डी ने अब्दुल समद के साथ पारी को संभाला। दोनों ने 50 रन जोड़े। समद 25 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन रेड्डी टिके रहे। उन्होंने अपने करियर का पहला अर्धशतक लगाया और वें 64 रन बनाकर आउट हो गए। SRH ने 20 ओवर 9 विकेट खोकर 182 रन बनाए। पंजाब की ओर से अर्शदीप सिंह ने 4 विकेट हासिल किए।

PBKS के आशुतोष और शंशाक ने किया संघर्ष

जवाब में पंजाब (PBKS) की शुरुआत खराब रही। टीम के ओपनर जाॅनी बेयरस्टो 0 के स्कोर पर पैट कमिंस ने आउट किया। इसके बाद भुवनेश्वर ने प्रभसिमरन सिंह 4 रन और शिखर धवन को 14 रन के स्कोर पर आउट किया है। इसके बाद सैम करन और सिकंदर रजा ने पारी को संभाला। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 48 रन जोड़े। इसके बाद करन 29 और रजा 28 रन बनाकर आउट हो गए।

Last ओवर में SRH ने पंजाब 2 रन से हराया, अंतिम ओवर में PBKS ने बनाए 26 रन
शंशाक और आशुतोष ने खेली धुआंधार पारी

इसके बाद जितेश शर्मा भी 19 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद पिछले मैच के हीरो शंशका सिंह और आशुतोष शर्मा ने पारी को संभाला। दोनों टीम को जीत के करीब ले गए। अंतिम ओवर में पंजाब को 29 रन की जरूरत थी। आशुतोष ने जयदेव उनदाकड के खिलाफ 26 रन बनाए भी लेकिन टीम 2 रन पीछे रह गई और यह मुकाबला 2 रन से हार गई। टीम की ओर से शंशका सिंह 46 रन और आशुतोष शर्मा 15 गेदों पर 33 रन बनाकर नाबाद रहे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *