Sat. Jun 15th, 2024

इंदौर में चाकू की नोक पर नाबालिग से रेप, घर में अकेली देखकर आधी रात को जबरदस्ती घर में घुस आया

By Amit Rajput May 31, 2024 #Crime #NEWS #Update

इंदौर की परदेशीपुरा पुलिस ने एक नाबालिग छात्रा से रेप का केस दर्ज किया है। छात्रा के मुताबिक इलाके में रहने वाले आरोपी ने रात में घर में घुसकर चाकू की नोक पर दो बार जबरदस्ती की। घटना के बाद छात्रा ने अपने माता-पिता को यह बात बताई। और फिर थाने जाकर आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी।

जबरदस्ती घर में घुसा आरोपी

परदेशीपुरा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 17 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर साहिल नाम के लड़के पर रेप का केस दर्ज किया है। लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी घर से कुछ ही दूरी पर रहता है। इस वजह से दोनों एक-दूसरे को पहचानते हैं। एक माह पहले धर्मेंद्र ने छात्रा से मोबाइल पर बात की थी।

23 मई को लड़की के घर पर कोई नहीं था। तभी साहिल मेरे घर पर आया और खिड़की खटखटाने लगा। छात्रा ने उससे आने का कारण पूछा तो कहने लगा कि जरूरी बात करना है। दरवाजा खोल दो। जैसे ही छात्रा ने दरवाजा खोला वह अंदर घुस आया और चाकू निकालकर संबंध बनाने की जिद करने लगा।

माता-पिता ने करवाया केस दर्ज

छात्रा ने बताया कि वह जाते-जाते मुझे धमकी दे गया कि यह बात किसी को बताई तो जान से मार देगा। और किसी को पता भी नहीं चलेगा। इतना ही नहीं धर्मेंद्र अगली रात में फिर आया और धमकी देकर दरवाजा खुलवाकर रेप किया।

29 मई को मां-पिता जब घर आए तो उन्हें पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद दोनों के साथ जाकर परदेशीपुरा थाने में साहिल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। पुलिस ने कहा कि छात्रा की शिकायत के बाद साहिल को हिरासत में ले लिया है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *