Sat. Jun 15th, 2024

कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं को मिलेगी बड़ी सौगात, बीजेपी इन नेताओं के लिए करेगी खास काम

पिछले कुछ दिनों में कई नेताओं ने कॉंग्रेस से बीजेपी ज्वाइन की है। इनमें कई छोटे बड़े नेता शामिल हुए थे। इसके बाद कांग्रेस के कई नेताओं ने भाजपा में शामिल नेताओं को लेकर कहा कि उन्हें इज्जत नहीं मिलेगी और न ही न उन्हें कोई पद मिलेगा। लेकिन अब भाजपा जल्द ही कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं को एक बड़ी सौगात देने जा रहे हैं। जिसे देखकर हर कोई काँग्रेसी हैरान रहने वाला है।

जल्द मिलेगी बड़ी सौगात

कांग्रेस से पलायन करके भाजपा में आए कई नेता अपनी पूर्व पार्टी में कद, पद, ओहदा और सम्मान रखते थे। भाजपा ने इन लोगों को उनका खोया सम्मान लौटाने की भी रणनीति बनाई है। तय किया गया है कि ऐसे सभी नेताओं को उनके सामर्थ्य और कार्यशक्ति के लिहाज से भूमिका दी जाएगी। सूत्र बताते हैं कि इस पूरे मामले में केंद्रीय नेतृत्व की सलाह पर ही काम किया जाएगा।

मंत्रिमंडल में दी जाएगी जगह

इससे पहले इस बात पर भी सहमति बन चुकी है कि कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए विधायकों को प्रदेश मंत्रिमंडल में जगह दी जाएगी। ऐसे विधायकों की गिनती करीब चार के आसपास है। सूत्रों का कहना है कि पार्टी ने जिला और मंडल अध्यक्षों को इस बारे में निर्देश दे दिए हैं। इन्हें कहा गया है कि नई आमद को हर बैठक और पार्टी गतिविधियों के बारे में जानकारी देने के लिए कहा गया है

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *