Tue. Apr 30th, 2024

मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रभारी भाटिया ने नरेंद्र सिंह और सिंधिया की ली क्लास, चुनाव कार्यालय के उद्धघाटन में आये थे मुरैना

xr:d:DAFPqJwVyME:444,j:4138107130569808379,t:24041518

मुरैना लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल सिंह सिकरवार के चुनावी कर्यालय के उद्धघाटन करने पहुंचे एआईसीसी सदस्य (AICC) और प्रदेश प्रभारी शिव भाटिया ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया और विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर पर जमकर हमला किया। उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि सिंधिया जी इतने घिरे हुए हैं कि अपने क्षेत्र से ही निकल नहीं पा रहे हैं और नरेंद्र सिंह को उन्होंने चोर कहा डाला।

लोकतंत्र खतरे में है मिलकर बचाएंगे

समय कि जो लड़ाई है वह देश के लोकतंत्र को बचाने की है और कांग्रेस पार्टी ने जो बीड़ा उठाया है और जो इन मक्कार लोगों के खिलाफ मुहिम चालू की है। राहुल जी का संदेश जनता तक पहुंचाया गया है जिसमें पांच गारंटी और 25 उन्होंने अपने पॉइंट रखे हैं, उनको हम जनता के घर-घर तक पहुंचा देना चाहते हैं।

जिस तरह से झूठ और जुमले की सरकार 10 साल में हमें कुछ नहीं दे पाई। कर्जदारी, महंगाई, बेरोजगारी के बोझ के तले हमें दबाकर रख दिया। हमें उनसे बचना है और आगे 2024 के चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनाकर हमें अपने देश की सुरक्षा करनी है।

वायरल वीडियो को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री पर साधा निशाना

शिव भाटिया ने पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री और वर्तमान में मप्र विधानसभा को उनके बेटे के वायरल पर घेरा, करोड़ों रुपये के घोटाले के मशीहा है। आरोप लगाते हुए कहा कि नरेंद्र सिंह तक कहा डाला चोर हैं। प्रचंड बहुमत से जीतेंगे यह सीट भाटिया ने कहा कि हमारी तैयारी अच्छी है और सिकरवार जी ईमानदार छवि के व्यक्ति हैं, हम निश्चित ही बड़े प्रचण्ड बहुतम से जीत हासिल करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी अपने झूठे वादे, गलत तरह से प्रचार और सरकारी तंत्र का गलत उपयोग करती है इसे जनता समझ चुकी है और इस बार जनता उन्हें पटकनी देगी।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *