Sat. Apr 27th, 2024

चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटन्स को दी 63 रनों से शिकस्त, घर में सबसे ज़्यादा जीत का बनाया रिकॉर्ड

चेन्नई सुपर किंग्स ने लगातार दूसरे मैच गुजरात में टाइटन्स को 63 रनों से शिकस्त दी। यह आईपीएल का सातवां मुकाबला रहा। जिसमें होम टीम ने जीत हासिल की। इस मैच में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट 206 रन बनाए। जवाब में गुजरात टाइटन्स 143 रन ही बना सकी। यह मुकाबला रनों से हार गई।

शिवम दुबे ने खेली अर्धशतकीय पारी

मैच में गुजरात टाइटन्स ने टाॅस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स को बल्लेबाजी के लीए आमंत्रित किया। टीम की ओर से रितुराज गायकवाड़ और रचिन रवींद्र ओपनिंग करने आए। दोनों बल्लेबाजों ने टीम को शानदार ओपनिंग दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 62 रनों की साझेदारी की। दोनों ही बल्लेबाज 46-46 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद रहाणे महज 12 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद शिवम दुबे और डेरिल मिचेल ने खेली। दोनों ने 56 रनों की साझेदारी की। इसमें शिवम दुबे ने 23 गेदों पर 53 रनों की पारी खेली। इसके बाद मिचेल 24 रन बनाकर नाबाद रहे। वही समीर रिजवी ने 14 रन बनाए। वही जडेजा 7 रन बनाकर अंतिम गेंद पर रन आउट हो गए। अंत में सीएसके ने 6 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाए।

गुजरात टाइटन्स की ओर से नहीं चला कोई बल्लेबाज

जबाव में गुजरात की ओर से शुभमन गिल और रिध्दिमान साहा ओपनिंग करने आए। लेकिन दोनों बल्लेबाज ही कुछ खास नहीं कर सके। कप्तान शुभमन गिल 8 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद साहा भी 21 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद टीम के लगातार विकेट गिरते गए।
टीम की ओर से सुदर्शन 37 रन बनाए। पूरी टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 143 रन ही बना पाई। सीएसके की ओर से दीपक चाहर, मुस्ताफिजूर रहमान और तुषार देशपांडे ने 2-2 विकेट हासिल किए। जबकि महिथा पाथिराना और डेरिल मिचेल ने 1-1 विकेट हासिल किए।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *