Tue. Apr 23rd, 2024

इंदौर के इस विधायक ने राहुल गांधी को दी खुली चुनौती, कहा – दम हो तो यहां से चुनाव लडो

इंदौर (Indore): मध्यप्रदेश के आर्थिक राजधानी इंदौर के विधानसभा क्रमांक 2 से निर्वाचित भाजपा विधायक रमेश मैंदोला ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट कर, कांग्रेस (Congress) नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी को चैलेंज किया है कि इस बार वे इंदौर लोकसभा से चुनाव लड़ें अगर दम है तो और अगर वे ऐसा करते हैं तो मैं उन्हें एक गिफ्ट दूँगा।

एक्स हैंडल पर कहा जीतू को ना बनाए बलि का बकरा

चार बार के बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने सोमवार को ‘एक्स’ पर एक पोस्ट कर एक समाचार क्लिप साझा की जिसमें अटकलें लगाई जा रही हैं, कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी इंदौर लोकसभा सीट के लिए विपक्षी दल की पहली पसंद हैं। बीजेपी विधायक ने कहा, ‘प्रिय कांग्रेस आप बेचारे जीतू पटवारी को क्यों बलि का बकरा बना रहे हैं। मेरा आग्रह है कि उनकी जगह आप इंदौर से राहुल गांधी को टिकट दीजिए।

7 लाख की वोट का उप’हार’ देने का वादा

भाजपा ने वर्तमान सांसद शंकर लालवानी पर ही विश्वास जताया है, ऐसे में कांग्रेस ने अभी तक अपने उम्मीदवार का चयन ना कर पाने के कारण विधायक ने जम्मकर हमला बोला है। विधायक मेंदोला ने आगे लिखा, ‘हमारा इंदौर पीएम मोदी का परिवार है। यह परिवार राहुल गांधी को कम से कम सात लाख वोट की ‘हार’ का उपहार देकर विदा करेगा। यह अहंकार नहीं विश्वास है।’

कौन है दादा दयालु के नाम से मशहूर विधायक

पूरे मध्यप्रदेश में दादा दयालु विधायक के नाम से मशहूर रमेश मैंदोला इंदौर जिले की विधानसभा क्रमांक 2 से चार बार के विधायक हैं। पूरी विधानसभा क्षेत्र बल्कि पूरे इंदौर में वे अपने कार्यों के लिए जाने जाते है। 2023 विधानसभा चुनाव में भी प्रदेश में 1 लाख से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की थी, जो कि प्रदेश में सबसे बड़ी जीत है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *