Sat. Apr 13th, 2024

MP के सीएम यादव का दावा राहुल भारत जोड़ो नहीं पार्टी तोड़ो यात्रा पर निकले, मप्र में 50000 कार्यकर्ता छोड़ सकते हैं कांग्रेस

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का चुनाव घोषणा के बाद एक बड़ा दावा किया है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस में पार्टी छोड़ो की भगदड़ मच गई है। उन्होने कंहा कि पार्टी के लोग लगातार कांग्रेस छोड़ रहे हैं और कांग्रेस के तकरीबन 50000 कार्यकर्ता अलग-अलग क्षेत्रों से पार्टी छोड़ने के लिए तैयार हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव चुनावी अंदाज में नज़र आने लगे हैं, कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल जी भारत जोड़ो यात्रा पर नहीं कांग्रेस छोड़ो यात्रा पर निकले हैं। उन्होने कंहा कि पार्टी के लोग लगातार कांग्रेस छोड़ रहे हैं और कांग्रेस के तकरीबन 50000 कार्यकर्ता अलग-अलग क्षेत्रों से पार्टी छोड़ सकते हैं। उन्होने कंहा कि आने वाले समय में कांग्रेस की स्थिति क्या होगी, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है, क्योंकि कांग्रेस छोड़ो अभियान चल पड़ा है।

शीर्ष नेताओं की क्षमता पर उठाए सवाल

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में नेतृत्व की कंमी है। कांग्रेस के वरिष्ठ जनों को जो सम्मान मिलना चाहिए वह नहीं मिल रहा है। कांग्रेस में पार्टी के लोगो का सम्मान नही है यही वजह है कि लोगो का मोह भंग हो रहा है।

सभी 29 सिंटे जीतकर मोदी जी को मजबूत करेंगे

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा इस बार मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी पूरा परचम लहराते हुए 29 की 29 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि अच्छे कामों से मोदी जी का देशवासियों पर भरोसा कायम है। 2024 के चुनाव नतीजा भी मोदी जी के साथ हैं और वें एक बार फिर जीत रहे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *