Sat. Apr 13th, 2024

दमोह में कांग्रेस नेता के भई पर हमला,पीड़ित का अस्तपाल में चल इलाज

By ashwarya Pratap Mar 18, 2024 #Crime #Damoh #mp news

सरकारें आएंगी जाएंगी लेकिन प्रदेश की कानून व्यवस्था वैसी ही रहेगी गुडों माफियाओं के हौसले बुलन्द रहेंगे और आम आदमी प्रताड़ित हो रहा है। कई दावे करने वाली मोहन सरकार भी गुंडों, माफियों का ज़्यादा कुछ बिगड़ ना सकी

खेत से घर लौटते वक्त हुआ हमला

देहात थाना क्षेत्र की सुरेखा कॉलोनी निवासी राजेंद्र पटेल अपने हिन्नई उमरी गांव में स्थित फार्म हाउस से लौट रहे थे। इसी दौरान कुछ ही दूरी पर पहुंचने पर पुराने विवाद पर मुन्ना उर्फ हर प्रसाद उसके बेटे जय और एक अन्य व्यक्ति ने लाठी, डंडों से उनके ऊपर हमला कर दिया। उन्होंने बचाव करने का काफी प्रयास किया, लेकिन तीन आरोपी थे, जो लगातार डंडे बरसा रहे थे। जब वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े तो आरोपी वहां से भाग निकले।

आरोपी पहले भी कर चुका है हमला

पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि मुन्ना लागातार दबाव बना रहा था राजीनामा करने लिए, पर मेरे मना करने के कारण उसने पहले भी हमला किया था पर सफल नहीं हो पाया।

न्यायालय में 2 मामले लम्बित है

राजेंद्र ने बताया कि मुन्ना के ऊपर न्यायालय में दो मामले चल रहे हैं। जिसमें एक चेक बाउंस का मामला है और एक जमीन हड़पने का मामला है। घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है वहीं पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *