Tue. Apr 23rd, 2024

मप्र सीएम मोहन यादव ने पीएम मोदी की तारीफ में बांधे पुल, कहा मोदी सरकार के अलावा कोई और 370 धारा नहीं हटा पाता

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि अगर भाजपा की सरकार नहीं होती तो जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाना मुमकिन नहीं था। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार से पहले जम्मू-कश्मीर में 40,000 लोगों की हत्या हुई थी। उन्होंने देश की सुरक्षा के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में समर्थन जताया।

कोई और यह कार्य नहीं कर सकता था

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार नहीं होती तो जम्मू कश्मीर से कोई धारा-370 नहीं हटा सकता था। भाजपा सरकार से पहले जम्मू-कश्मीर में 40 हजार लोगों की कठोरतापूर्वक मौत हुई। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है। मोहन यादव ने ये बातें गुरुग्राम स्थित पार्टी कार्यालय गुरु कमल में क्लस्टर की बैठक को संबोधित करते हुए। इससे पहले डॉ. यादव का कार्यालय पहुंचने पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने स्वागत किया।

पार्टी के हित में जुड़े

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बताया कि भाजपा सनातन संस्कृति को मानने वाली पार्टी है और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने भगवान राम और कृष्ण की संस्कृति को आगे बढ़ाया है। उन्होंने बताया कि उज्जैन, बनारस और अयोध्या में पुनरुत्थान हुआ है और भगवान श्रीराम का मंदिर बना है। डॉ. यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पूरा देश राममय हो गया है। उन्होंने सीएम के चुनावों की घोषणा करने की संभावना बताई और कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी हित में जुटना होगा। कार्यकर्ताओं को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के सदस्यों को 400 पार के लक्ष्य को पूरा करने में सहायता करनी होगी। भाजपा में काम करने वाले कार्यकर्ताओं को मौका मिलेगा।

अब नंबर मथुरा का है

सीएम ने लोकसभा भिमानी महेंद्रगढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भारतीय सनातन संस्कृति की रक्षा कर रहे हैं। गरीबों के घर में सुख का सूरज निकले, इसलिए प्रधानमंत्री जी निशुल्क अनाज दे रहे हैं। पक्के घर के लिए काम हो रहा है, गैस कनेक्शन दिया जा रहा है। चुनाव में हमें इस पर ध्यान देना होगा। अयोध्या में भगवान श्रीराम, उज्जैन में महाकाल, बनारस में काशी विश्वनाथ, और अब मथुरा का समय है। हम सभी कार्यकर्ता मुकाम पर पहुंचने के लिए मेहनत करें।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *