Sat. Apr 13th, 2024

रायसेन में टैंकर के पलटने से ड्राइवर और क्लीनर की हुई मौत, सड़क के किनारे तीन झोपड़ी भी जल गई

मध्यप्रदेश के रायसेन से एक बड़ा मामला सामने आ रहा है, जहां सिलेंडर से भरा टैंकर बीच रोड में पलट गया और टैंकर में आग लग गई। हादसे में बताया जा रहा है कि ड्राइवर और क्लीनर जिंदा जल गए। घटना नेशनल हाईवे 45 भोपाल–जबलपुर बॉडी के पास की है। घटना होने के बाद पुलिस के साथ दमकल की गाड़ियां भी पहुंची।

टैंकर बेकाबू होकर पलटा

दरअसल घटना रायसेन जिले में रविवार दोपहर 3 बजे के करीब सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में बाड़ी के पास नेशनल हाईवे की है। नागिन मोड़ के पास टैंकर बेकाबू होकर पलट गया और टैंकर में आग लग गई, और ऊंची–ऊंची लपटें उठने लगी जिस से क्लीनर और ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। रोड़ के किनारे 4 झुग्गी झोपड़ी भी जल गई, और लोगो ने भाग– भाग कर अपनी जान बचाई।

दमकल गाडि़यों ने आग बुझाई

बाड़ी एसडीओपी अदिति भावसार ने बताया कि एलपीजी गैस के सिलेंडर से भरी हुई थी गाड़ी, पलटने के बाद पुलिस सहित 7 दमकल की गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंची और आग को बुझाया। बताया जा रहा है की टैंकर भोपाल से आ रहा था, और वाहनों का भी आना जाना शुरू था।

एएसपी कमलेश कुमार ने बताया की आग इतनी ज्यादा फैल चुकी थी की काफी देर तक टैंकर के पास कोई गया ही नही। आस पास घनी लपटों के साथ काला धुआं उठने लगा। सड़क के किनारे आग लगने से 3 झुग्गियां जल गई।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *