Wed. Jul 17th, 2024

घोषणा पत्र के लिए भाजपा 1 करोड़ से अधिक जानता का सुझाव लेगी, जिसके लिए जारी किया मोबाइल नंबर

भारतीय जनता पार्टी ने जिला स्तर पर विकसित “भारत मोदी की गारंटी आकांक्षा संग्रहण अभियान” लॉन्च किया है। इस अभियान के तहत पार्टी लोकसभा चुनाव के संकल्प पत्र के लिए एक करोड़ से अधिक लोगों के सुझावों को आमंत्रित कर रही है।

अभियान से जुड़ने के लिए किया मोबाइल नंबर जारी

जिला अध्यक्ष संतोष मकु परवाल ने मीडिया से बात चीत में कहा कि 1 मार्च को प्रदेश के पार्टी मुख्यालय से अभियान को प्रदेश ऑफिशियल तरीके से लांच किया गया है। अब सभी जिलों में ‘विकसित भारत’ मोदी की गारंटी आकांक्षा संग्रहण को लांच किया जा रहा है। परवाल ने बताया कि मोबाइल नंबर 9090902024 पर मिस्ड कॉल कर लोग इस अभियान से जुड़ सकते हैं, और अपना सुझाव दे सकते हैं। इस नंबर पर मिस्ड कॉल करने पर लिंक खुलेगी, जिसे भरकर भाजपा का संकल्प पत्र कैसा होना चाहिए, इसे लेकर सुझाव दिया जा सकता है।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी हितेंद्र शर्मा ने बताया कि संकल्प पत्र के सुझाव प्राप्त करने के लिए पार्टी सभी विधानसभा कार्यालयों में सुझाव पेटी भी रखेगी। इसके साथ ही नमो एप के माध्यम से भी लोग अपना सुझाव दे सकते हैं। उन्होंने बताया कि आठ से 12 मार्च के बीच हर बूथ पर घर-घर जाकर पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा लोगों के सुझाव आमंत्रित किए जाएँगे।

प्रत्याशियों की घोषणा

इधर, भाजपा लोकसभा चुनाव के लिए 195 प्रत्याशियों की सूची जारी कर चुकी है। मध्य प्रदेश में भी पार्टी ने 29 में से 24 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है। वहीं संभावना है कि पार्टी दूसरी सूची भी जल्‍द ही जारी कर सकती है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *