Wed. Apr 24th, 2024

महिलाओं की साड़ी वॉकथॉन शुरू होते ही हुई खत्म, महिलाओं की जगह सीएम खुद झंडा लेकर भागे

गुरुवार को इंदौर के नेहरू स्टेडियम में आयोजित साड़ी वॉकथॉन में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला। इस वॉकथॉन में 25 हजार महिलाओं के शामिल होने का दावा किया गया लेकिन स्टेडियम पहुंची महज 5-6 हजार महिलाएं और जब वॉकथॉन शुरू हुई उस समय महज 150-200 महिलाएं ही शेष रह गई। जिसके कारण सीएम ने वॉकथॉन को झंडी दिखाकर खुद ही झंडी लेकर दौड़ना शुरू कर दिया। इसी के साथ यह वॉकथॉन शुरू होते ही समाप्त भी हो गई। आईये जानते है इसके बारे में विस्तार से।

लगभग 1.5 किमी की वॉकथॉन होनी थी

इंदौर की महिलाओं की साड़ी वॉकथॉन लगभग 2 किमी की होनी थी। इसकी शुरुआत नेहरू स्टेडियम से ही होनी थी। जिसके बाद यह वॉकथॉन रेडीडेंसी और जीपीओ होते हुए नेहरू स्टेडियम पर ही समाप्त होनी थी, लेकिन महिलाएँ सीएम के देर से आने के कारण कार्यक्रम से चली गई।
जब सीएम वॉकथॉन को हरी झंडी दिखाने स्टेडियम पहुंचे तब तक स्टेडियम में महज 150-200 महिलाए ही शेष रह गई। इस वजह से सीएम ने खुद वॉकथॉन को झंडी दिखाई और फिर वें खुद ही उस झंडी को लेकर स्टेडियम के गेट नंबर 4 से होते हुए स्टेडियम के अंदर आ गए। इस दौरान एक महिला गिर भी गई। हालांकि महिला को गंभीर चोट नहीं आयी और इस तरह से यह वॉकथॉन समाप्त हुई।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *