Sat. Apr 13th, 2024

जय श्री राम बोलो और भूखे मर जाओ- राहुल गांधी

शाजापुर में राहुल ने अपनी यात्रा के दौरान कहा कि मोदी जी चाहते हैं कि आप जय श्री राम बोलते रहे, मोबाइल चलाएं पर बेरोजगारी की बात ना करें और भूखे मर जाए।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वर्तमान में वायनाड से सांसद की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nayay Yatra) मंगलवार को शाजापुर (Shajapur) पहुँची थी। जहां यात्रा रोक कर उन्होंने जय श्री राम के नारे लगा रहे भाजपा के कार्यकर्ताओं से मिले और मोहब्बत की दुकान खोलने के लिए धन्यवाद दिया।

अपने कार्यकर्ताओं से नहीं मिले

यात्रा में राहुल का अभिवादन करने पहुँचे कांग्रेस (Congress) के कार्यकर्त्ताओ से नहीं मिले राहुल जिससे कार्यकर्ताओं में निराशा हुई, वहीं नारे लगा रहे भाजपा के कार्यकर्ताओं से मिले और उनका अभिवादन स्वीकार किया।

पीएम जातिवाद और धर्म पर लड़वाते हैं

राहुल ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आप सब को जातिवाद और धर्म के आधार पर बाट कर राजनीति करते हैं। इसी को खत्म करने के लिए मैंने यह यात्रा शुरू की है वे तोड़ने की राजनीति करते हैं और हम जोड़ने की।मोदी जी ने देश की सबसे बड़ी पूंजी युवा को बेरोजगार बना दिया है, आज युवा दिन भर सिर्फ रील्स देखता है।

राहगीरों को हुई परेशानी
यात्रा के कारण कई घंटे तक ट्रैफिक व्यवस्था बाधित रही जिससे राहगीरों को तरह-तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा। राहुल की यात्रा अब उज्जैन पहुँचेगी, वे वहाँ महाकाल के दर्शन करेंगे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *