Sat. Apr 13th, 2024

भाजपा में आपसी विवाद, टिकिट कटने के बाद ऐक्टिव सांसद प्रज्ञा ठाकुर, अपने विधायक पर ही लगाए आरोप

भाजपा ने लोकसभा चुनाव 2024 के प्रत्तियाशियों की लिस्ट में से सांसद प्रज्ञा ठाकुर को बाहर कर दिया है, जिसके बाद से ही माननीय सांसद जी अपने क्षेत्र में एक्टिव नज़र आ रही हैं, सांसद ने तो अपनी हीपार्टी के विधायक की सदस्यता रद्द करने माँग कर दी है।

सीहोर। भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर आजकल अपने लोकसभा क्षेत्र में एक्टिव नजर आ रही हैं, हालांकि इस बार उन्होंने टिकिट नहीं मिला है। विकास कार्यक्रमों को लेकर सिहोर पहुँची सांसद हतोड़ा लेकर शराब दुकान पर पहुँच गई, वहाँ उन्होंने आरोप लगाया की यह अवैध रूप से संचालित दुकान सुदेश राय की है। खजुरिया कलां गांव के स्कूल के पास ही एक शराब दुकान संचालित हो रही थी, जिसे लेकर लोगों में विरोध था।

शर्म आती है कि दुकान हमारी ही पार्टी के विधायक की

सांसद ने भाजपा विधायक सुदेश राय पर अवैध तरीके से शराब दुकान चलाने का आरोप लगाते हुए राय को विधायक पद से हटाने की मांग कर दी है। सांसद ने कहा कि मुझे यह बताते हुए शर्म आ रही है कि यह ठेका भाजपा विधायक का है। इस मामले में कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। आबकारी विभाग का जो अधिकारी इसमें मिला हुआ है, उसे तत्काल सस्पेंड करने के निर्देश कलेक्टर को दिए गए हैं।

पुलिसकर्मी हाथ जोड़ते रहे पर नहीं मानी सांसद

शराब दुकान का ताला तोड़ने हथोड़ा और पत्थर लेकर जा रही थी, तब पुलिसकर्मियों ने उन्हें ऐसा करने से रोका। इसके बाद भी सांसद ने दुकान के दरवाजे का ताला तोड़ दिया। सांसद ने कहा कि गिरफ्तार करना है तो कर लो लेकिन हम बच्चियों के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे। नाटकीय रूप से चल रहे विरोध का अब वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मामले को तूल पकड़ता देख आबकारी विभाग ने प्रकरण दर्ज किया है, और मौके से 800 लीटर अवैध शराब भी जब्त की है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *