Sat. Apr 13th, 2024

अंधविश्वास का मामला, एक तरफा प्यार में पड़ी छात्रा को तांत्रिक ने लूटा, ऊँट की बलि के नाम पर माँगता था रुपये

छात्रा ने तांत्रिक पर आरोप लगाते हुए कहा है की तंत्र करने के नाम पर मुझसे 40–50 हजार रुपए ऐंठे गए है। छात्रा एक तरफा मोह में विलीन तांत्रिक को पैसे देती रही।

मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर का है जहां एक तरफा प्यार में पागल छात्रा ने अपने प्यार को पाने के लिए इस कदर हदे पार की है कि पुलिस भी यह सब सुनकर दंग रह गई। छात्रा से जादू टोना करने के नाम पर तांत्रिक कभी 40 हजार मागता था तो कभी 50 हजार और छात्रा तांत्रिक के जाल में फसती गई और मुंह मांगी रकम तांत्रिक को देती गई।

शिकायत के बाद हुई तांत्रिक कि गिरफ़्तारी

छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन ये बहुत ही विचित्र मामला पुलिस के सामने आया है। हुआ यूं की एक तरफा प्यार में पागल छात्रा ने अपने प्यार को पाने के लिए तांत्रिक से संपर्क किया और तांत्रिक ने तंत्र मंत्र का जाल फेक कर छात्रा को अपने वश में कर लिया। तांत्रिक कई बार प्यार में आ रही बाधाओं को दूर करने के नाम पर छात्रा से रुपयों की मांग करता था और छात्रा उसे रुपए देती रही। तंत्र मंत्र विद्या के नाम पर ऊंट की बलि कहकर आरोपी तांत्रिक छात्रा से पैसे ऐंठता रहा।

परिजनों ने की तांत्रिक की पिटाई

छात्रा के परिजनों को जब इस बात का पता लगा तो सभी बहुत क्रोधित हुए, और तांत्रिक के पास जाकर उसकी दुकान को घेर लिया। परिजनों ने तांत्रिक की सड़क पर ही जमकर पिटाई की। मामले को किसी तरह से पुलिस ने आकर शांत किया और तांत्रिक को गिरफ़्तार कर थाने ले गई

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *