Tue. Apr 23rd, 2024

सीएम मोहन यादव और उनके पिता के बीच देखने को मिले भावुक पल, अयोध्या जाने के लिए पिता से मांगे पैसे

Ujjain: डॉ मोहन आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में अपनी जिम्मेदारियां निभा रहे हैं। प्रदेश के हर एक नागरिक की जिम्मेदारी उनके कंधों पर है जिसकी वजह से उन्हें अपने लिए समय निकालने का भी समय नहीं मिलता है। प्रोटोकॉल में रहने की वजह से वे हर जगह जा भी नहीं सकते। लगातार लोगों से मुलाकात और जनता से मिलकर उनकी समस्याओं को हल करने के लिए वे लगातार दौरा करते रहते हैं। सीएम डॉ मोहन यादव भले ही आज प्रदेश के मुखिया हैं लेकिन आज भी वह अपने पिता से ही पैसे मांगते हैं।

दो दिवसीय दौरे पर उज्जैन पहुँचे थे सीएम

उज्जैन में दो दिवसीय इन्वेस्टर्स समिट और विक्रमादित्य व्यापार मेले के आयोजन के अलावा अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सीएम ने अपने कार्यक्रम में से थोड़ा सा समय निकला और अपने पिता पूनम चंद यादव से मुलाकात करने के लिए पहुंच गए।

उन्होंने अपने पिता से कहा कि उन्हें उज्जैन से भोपाल जाने के लिए पैसे चाहिए। यह देखकर ऐसा लग रहा था कि मानों बचपन की तरह ही वह अपने पिता से पैसे मांग रहे हों। बेटे की मांग सुनकर पिता ने भी उनकी इच्छा पूरी करनी चाही और अपनी पोटली से कुछ पैसे निकालकर सीएम के हाथ में रख दिए।

पिता के साथ किया मजाक

पैसे देने के बाद मुख्यमंत्री थोड़ा मजा किया अंदाज में और पैसे मांगते हैं लेकिन पिता ने पैसा तुरंत पोटली में रख दिया। दोनों के बीच हुए इस नज़ारे को वहां मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। पिता से मुलाकात कर और उनसे पैसे लेने के बाद सीएम अपने पिता का आशीर्वाद ले कर वहां से अपने कार्यक्रम के लिए रवाना हो गए।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *