Thu. Apr 18th, 2024

भाजपा के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा के बाद अब नजर है कांग्रेस के ऊपर, जितेंद्र सिंह का बयान सामने आया है

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस भी अपने प्रत्याशियों के नाम की जल्द ही घोषणा करने वाले हैं। केंद्रीय समिति की मीटिंग के दौरान पता चला है की पाँच–छह दिन में सरकार प्रत्याशियों के नाम सामने लाएगी।

प्रदेश महासचिव बयान आया सामने

भाजपा प्रत्याशियों के नाम सामने आ चुके है, और अब कांग्रेस के ऊपर नजर है की वह अपने प्रत्याशियों के नाम की कब घोषणा करेगी। इस मामले को लेकर रविवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और मध्यप्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है की उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया लंबी है हम गांव–गांव जाकर लोगो से बात चीत करके प्रत्याशियों के नाम का चयन करेंगे।

जितेंद्र सिंह ने कहा है की भाजपा में सिर्फ मोदी जी और गृह मंत्री टिकट बाटते है, जिसको टिकट नहीं चाहिए होता है, उसको तब पता चलता है,तब उसका टिकट घोषित हो जाता है। हम सेंट्रल कमिटी की मीटिंग करके 5, 6 दिन के अंदर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करेंगे।

युवाओं और महिलाओं को बराबर का मौका मिलेगा

वही कांग्रेस के बड़े नेताओं के चुनाव लडने पर मध्यप्रदेश प्रभारी ने कहा है की अभी हम नाम नहीं रख सकते हैं, लेकिन उसमे सीनियर लीडर के साथ युवाओं, और महिलाओं सभी को बराबर का मौका दिया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी ने छिंदवाड़ा से प्रत्यासी के नाम की घोषणा अभी तक नहीं की है।

जिस पर जितेंद्र सिंह ने कहा है की छिंदवाड़ा में बीजेपी ने नाम की घोषणा नहीं की है ये क्यू नही की है यह तो वही जाने लेकिन हम पिछले 40 सालो से हमेशा छिंदवाड़ा से सीट जीत रहे हैं।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *