Tue. Apr 23rd, 2024

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिया राजनीति से इस्तीफ़ा, पीएम मोदी और अमित शाह का धन्यवाद करते हुए, नाड्डा से की ये अपील

पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जानता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने राजनीति से इसीफ़ा दे दिया है, फ़िलहाल गंभीर पूर्वी दिल्ली से BJP सांसद है। यह जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है, गंभीर अब क्रिकेट पर ही फोकस करना चाहते है। 2019 में कांग्रेस उम्मीदवार अरविंदर सिंह लवली को 3,91,222 वोटों से हराकर जीत था लोक सभा चुनाव।

सोशल मीडिया पर की पोस्ट

गंभीर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा, जिस्म उन्होंने लिखा- मैंने माननीय पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से अनुरोध किया है कि वो मुझे मेरे राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करें ताकि मैं अपनी आगामी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर ध्यान केंद्रित कर सकूं।उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और ग्रहमंत्री शाह को टैग कृति हुए लिखा कि मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह जी को हृदय से धन्यवाद देता हूं, मुझे लोगों की सेवा करने का अवसर देने के लिए, धन्यवाद। जय हिन्द।

2016 में खेला था आख़िरी टेस्ट मैच

गौतम गंभीर ने भारत की ओर से इंग्लैंड के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट मैच 2016 में राजकोट के स्टेडियम में खेला था। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय करियर में 58 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया और 41.95 के एवरेज से 4154 रन बनाए, जिसमें नौ शतक शामिल हैं।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *