Wed. Apr 24th, 2024

उज्जैन में वैदिक घड़ी का पीएम मोदी ने वर्चुअल जुड़कर किया उद्घाटन, कहा – हमारी सरकार विकास और विरासत साथ लेकर चलती है

भोपाल(Bhopal): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को एमपी को बड़ी सौगात दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश को 17,000 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं की सौगात दी। पीएम मोदी से साइबर तहसील के अलावा उज्जैन में विक्रमादित्य वैदिक घड़ी का भी लोकार्पण किया।

सरकार विरासत और विकास को साथ लेकर चलती हैं

कार्यक्रम में वर्चुअल माध्यम से जुड़े पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार विरासत और विकास को कैसे एक साथ लेकर चलती है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बाबा महाकाल की नगरी कभी पूरी दुनिया के लिए काल गणना की केंद्र थी। लेकिन इसके महत्त्व को भुला दिया गया था, इसीलिए हमारी सरकार ने वैदिक घड़ी को पुनः स्थापित किया है जो अब विकसित भारत के काल च्रक की साक्षी बनेंगी।

डिंडोरी हादसे को लेकर जताया दुःख

डिंडोरी में सड़क हादसे को लेकर मोदी ने पीड़ा व्यक्त की और पीड़ितों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।सुशाशन को मोदी जी का पूरे विश्व में धमक मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। इस दौरान उन्होंने कहा जब सुशासन की बात होती है तो रामराज्य की बात आती है, 2000 साल पहले विक्रमादित्य के सुशासन की बात आती है। लेकिन आज इस बात का हर्ष है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में सुशासन की धमक पूरी दुनिया देख रही है।

5 साल में कई दीदी बनेगी लखपति

कार्यक्रम में मोदी ने कहा कि आने वाले 5 वर्षों दीदियाँ लखपति बनकर सिर ऊँचा कर घूमेंगी, गांव की बहनें नमो ड्रोन दीदियां बनकर खेती में नई क्रांति का आधार बनेगी और बहनों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *