Thu. Apr 18th, 2024

PAYTM फील्ड मैनेजर ने की आत्महत्या, पत्नी ने बोला की जॉब को लेकर तनाव में था पति

मध्य प्रदेश के आर्थिक शहर इंदौर के लसूडि़या थाना इलाके में पेटीएम कंपनी के फील्ड मैनेजर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पत्नी ने बोला की दोपहर को मैं आई तो मैंने देखा की गौरव पंखे से लटके मिले, और इस बात की सूचना पत्नी ने पुलिस को दी। लेकिन मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नही मिला हैं। मृतक के भाई का कहना है की गौरव को कई और कंपनियों से ऑफर आ रहे थे, तो वो जॉब का तनाव क्यूं लेगा? हालाकि पुलिस मामले की तह तक पहुंचने में जुटी हुई है।

दो बेटियों को छोड़कर चले गए पिता

करीब 8 साल पहले गौरव (मृतक) की शादी हुई थी, और उसकी दो बेटियां भी थी। परिवार के अनुसार गौरव ग्वालियर के समाध्या कॉलोनी का निवासी है, इंदौर में paytm कंपनी में फील्ड मैनेजर था इसीलिए यहां अपने बीवी बच्चों के साथ रहता था। घर में बुजुर्ग माता पिता और एक बड़ा भाई हैं। सुसाइड को लेकर अभी किसी तरह के कारण नहीं नजर आ रहे हैं।

ससुराल के दिए फ्लैट में रह रहे थे

ससुराल वालो का कहना है की गौरव जिस फ्लैट में रह रहे थे वह फ्लैट उनके ससुर ने उन्हें दिया था। शनिवार को गौरव की साली का जन्मदिन भी उसी फ्लैट में मनाया था। बड़े भाई अजीत का कहना है की गौरव को जॉब की चिंता नही थी क्योंकि उसको 2 बड़ी कंपनियों से जॉब ऑफर आए थे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *