Wed. Jul 17th, 2024

मप्र के सबसे चर्चित विधायक पर करोड़ों रुपयों लेने का आरोप

पहले अपनी जीत के चर्चे, फिर विधानसभा में बाइक से पहुंचने पर चर्चे और अब रिश्वत के लिए मशहूर हो रहे है विधायक जी

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों में कांग्रेस और बीजेपी को परास्त करने वाले एक मात्र सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार (kamleshwar dodiyar) फिर से पूरे सूबे में चर्चा का विषय बन गए हैं। माननीय विधायक पर करोड़ों रुपयों की रिश्वत लेने के आरोप लगे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बिना डिग्री के इलाज कर रहे डॉ – विधायक जी

विधायक जी मेडिकल पर पहुंचे थे उनका दावा था कि मेडिकल संचालक तपन राय बिना एमबीबीएस की डिग्री के अवैध रूप से इलाज कर रहा है इसे ही बंद कराने वे पहुँचे थे, जो वो वीडियो के बैठे भी दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपनी विधानसभा में ऐसे इलाज नहीं होने दूँगा जिससे आमजनता की जान पर आए इसीलिए वे दुकान पर बैठकर अधिकारियों का वैट कर रहे थे।

1 करोड़ मांगे थे विधायक जी ने

19 फरवरी को विधायक जी ने अपने आवास पर बुलाया था में वहाँ गया तो उन्होंने मेरा मोबाइल बाहर रखवा दिया और 1 करोड़ रुपये देने की बात कही वरना कई मामले में फ़साने की धमकी दी। विधायक ने इन आरोपों का खंडन किया और कहा कि वो खुद ही 20 लाख रुपए लेकर आया था।

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है दोनों की पक्ष अपने सही होने का दावा कर रहे हैं आधिकारिक रूप से अभी तक किसी ने भी कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *