Sat. Apr 13th, 2024

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में बस और ट्रक की टक्कर से 1 युवक की मौत और 10 युवक घायल हुए

देर रात बस और ट्रक की टक्कर होने के कारण 10 युवक घायल है। जिनके सिर, हाथ, और पैर में चोट आई हुई है। इनमे से चार घायलों को मौके पर इंदौर रैफर किया गया है। वही दूसरी ओर 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के पानसेमल थाना क्षेत्र में देर रात निजी यात्री बस और ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे में तुरंत ही एक 28 वर्षीय युवक को मौत हो गई है और 10 घायल हो गए है जिनमे से 4 यात्रियों को इंदौर रैफर कर दिया गया है। सामान्य घायलों का इलाज पानसेमल के अस्पताल में चल रहा है।

सूत्रों के अनुसार राजमंदिर ट्रेवल्स की बस क्रमांक MP10P1809 देर शाम इंदौर से खेतिया जाने को निकली थी। रास्ते में पहले एक बाइक की ट्रक से टक्कर हुई और फिर पीछे से आ रही बस ट्रक से टकरा गई। ट्रक ड्राइवर ड्रिंक करके ट्रक चला रहा था। हादसा देर रात बड़वानी के पानसेमल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव दोंदवाड़ा और मोयदा के बीच हुआ। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार और अफरा तफरी का माहौल बन गया। स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस और पानसेमल थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस की सहायता से घायलों को पानसेमल अस्पताल पहुंचाया गया।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक श्याम राव बर्डे सहित नगर परिषद के अध्यक्ष और पानसेमल क्षेत्र के अन्य जनप्रतिनिधि पानसेमल अस्पताल में पहुंचे, और घायलों की मदद की। पानसेमल थाना पुलिस ने केस दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। वही दूसरी तरफ बस में सफर कर रही घायल सलोनी राडा ने बताया की बस की भी रफ्तार काफी तेज होने के कारण ब्रेक नहीं लग पाया जिसके कारण बस और ट्रक दोनो आपस में टकरा गए। हादसे में 28 वर्षीय युवक एवं पिता दूर सिंह को मौके पर ही मौत हो गई।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *