Wed. Apr 24th, 2024

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बेटे ‘अकाय’ का किया स्वागत

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी, बॉलीवुड हस्ती अनुष्का शर्मा ने 20 फरवरी को घोषणा की कि उन्हें एक बच्चे का जन्म हुआ है, जिसका नाम उन्होंने ‘अकाय’ रखा है।

विराट ने इंस्टाग्राम हैंडल पर किया साझा

कोहली द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए नोट के अनुसार, बच्चे को 15 फरवरी को जन्म दिया गया था। यह दंपति की दूसरी संतान है, इसके पहले जनवरी 2021 में, उन्हें एक बेटी हुई जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा।

कोहली द्वारा साझा किए गए नोट में कहा गया है, “अत्यधिक खुशी और प्यार से भरे दिल के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है!”

विशेष रूप से, कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज़ को छोड़ दिया है, जिससे अटकलें लगाई गईं कि वह और अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे थे।

ऐ.बी.डिविलियर्स ने क्या कहा था

इस महीने की शुरुआत में, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने सुझाव दिया था कि कोहली और अनुष्का दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे थे , लेकिन जल्द ही उन्होंने अपनी टिप्पणी वापस ले ली।

“…उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह पारिवारिक समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। यदि आप खुद के प्रति सच्चे और सच्चे नहीं हैं, तो आप इस बात का ध्यान नहीं रखते कि आप यहां किसलिए हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता यही है परिवार। आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते। हां, हम उन्हें मिस करते हैं, लेकिन उन्होंने सही फैसला लिया है,” डिविलियर्स ने यूट्यूब पर लाइव सवाल-जवाब सत्र के दौरान कहा।

पूर्व बल्लेबाज ने बाद में एक अखबार से बात करते हुए अपनी टिप्पणी वापस ले ली और कहा कि उन्होंने “भयानक गलती” की है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *