Wed. Jul 17th, 2024

अंबानी परिवार के सबसे छोटे बेटे की शादी की पहली रश्म की शुरुआत हो चुकी हैं, इस खास मौंके के लिए राधिका मर्चेंट ने किया सोलह श्रृंगार, जानें पूरी खबर

Anant Ambani and Radhika Merchant wedding: देश के सबसे बडे़ बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे शादी करने वाले हैं अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट से। अंबानी परिवार में खुशियों का जश्न मनाया जा रहा हैं। कपल के शादी के प्री वेड़िंग फंक्शन की शुरुआत भी हो चुकी है, जिसमें अंबानी परिवार काफी ज्यादा खुबसूरत नजर आई हैं। सोशल मीडिया पर अनंत अबानी और राधिका मर्चेंट के पहले फंक्शन की तस्वीरें वायरल हुई है।

रधिका मर्चेंट ने रखा सिंपल लुक

बीते दिन गुजरात के जामनगर में कपल के पहले फंक्शन की शुरुआत लगन लखवानु रस्म से हुई हैं। इस रस्म में दोनो कपल की कुंड़ली को देखकर शादी की तारीख तय की गई है। शादी के पहले फंक्शन में राधिका मर्चेंट का लुक काफी सिंपल और सोवर था।

राधिका का “लगन लखवानु लुक” कैसा था?

फंक्शन में राधिका ने एकदम सिंपल और सोवर सा लहंगा पहना हुआ था। और डायमेंड का नेकलेस सेट पहना था। पेस्टल कलर का लहंगा था, और उसमें सिक्वेंस के पेच का भी काम हुआ था। लंहगा काफी ज्यादा कलर फुल था। साथ में राधिका ने डायमेंड का नेकलेस, एयरिंग और मांग टीका भी पहना था, साथ ही ओपन हेयर थे। सिंपल से मेकअप और लाल कलर की बिंदी के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

कपल कब लेगें सात फेरे?

कुछ दिन पहले ही अनंत और राधिका की शादी का प्री वेडिंग फ्कंशन हुआ है, जिसमें कपल की कुड़लियों को देखकर शादी का मूहुर्त तय हुआ है। और कपल का प्री वेडिंग कार्ड वायरल हुआ था। इसके मुताबिक 1 से 3 मार्च तक फंक्शन चलेंगे। अनंत अबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में सारे कप्लस पार्टिसीपेट करते हुए नजर आने वाले हैं। रणबीर कपूर से लेकर आलिया भट्ट सभी स्टार इस शादी में शामिल होने वाले हैं। रिपोर्टस के मुताबिक दोनों कपल इसी साल जुलाई में फेरे ले सकते हैं।

मेहमानों को मिलेगा खास तोहफा

फिलहाल अभी कपल की शादी की ऑफिशियल डेट अनाउंसमेंट नहीं हुई है। एक खबर और सामने आई है की अनंत अबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में आने वाले मेहमानों को एक बेहद खास कैंडल दी जाएगी, जिसको दिव्यांग कारीगर अपने हाथों से बनाएंगे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *