Wed. Apr 24th, 2024

चंबल में फिर डकैतों का ख़ौफ़, पुलिस ने शुरू की सर्चिंग

घाटीगांव में ग्रामीणों की सूचना पर 3 थानों की पुलिस ने जंगलों में 50 हज़ार के इनामी डकैत रामसहाय गुर्जर के तलाश शुरू की।

कई दशकों तक डकैतों से सहमी हुई चंबल की धरती जो 90 के दशक में शांत हुई थी एक बार फिर वहाँ अब डकैतों का गिरोह एक्टिव हो गया है। ग्वालियर के घाटीगांव में कुख्यात डकैत रामसहाय गुर्जर को घूमता हुआ देखा गया है। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी थी पुलिस ने 3 थानों से बल मंगवाकर सर्चिंग शुरू कर दी है।

50000 का इनाम घोषित है गुर्जर पर

डकैती की वारदात करने के बाद यह कुछ दिनों के लिए शांत हो जाता है और मामला ठंडा पड़ने के बाद किसी भी राज्य में जाकर अगली वारदात को अंजाम देता है। डकैत रामसहाय गुर्जर राजस्थान का रहने वाला है और चंबल रेंज आईजी द्वारा इस पर 30,000 का इनाम घोषित किया गया है। इसके अलावा ग्वालियर और धौलपुर पुलिस द्वारा 10-10 हजार का इनाम घोषित किया गया है।

हाई अलर्ट पर पुलिस

डकैत रामसहाय गुर्जर की मूवमेंट को लेकर ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि वह यहीं का रहने वाला है तो उसकी मूवमेंट की खबरें लगातार आती रहती हैं, जिसके लिए सर्चिंग की जा रही है। बीच में एक दो बार जब डेरा डालने की बात सामने आई थी तो पुलिस ने वहां दबिश दी थी। लेकिन वह लोग नहीं मिले, लेकिन फिर भी सर्चिंग लगातार चल रही है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *