जानिये ऐसे कौनसी पर्सनालिटी है ,जिन्हे सबसे ज्यादा सर्च किया गया है

जानिये ऐसे कौनसी पर्सनालिटी है ,जिन्हे सबसे ज्यादा सर्च किया गया है

साल 2021 को खत्म होने में होने में कुछ ही दिन शेष है ,साल के खत्म होने के साथ साथ इस साल से जुड़े कुछ खास ट्रेंड्स भी सामने आते जा रहे है ,हाल ही में इससे जुड़ा एक खास ट्रेंड भी सामने आया है कि इस साल गूगल पर कौनसी पर्सनालिटी को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है , आज हम इस लेख में यही बताने वाले कि कौनसी ऐसी पर्सनालिटी है जिन्हे पूरे साल भारत में सबसे ज्यादा सर्च किया गया।

10 नताशा दलाल – नताश दलाल एक फैशन डिजा़इनर हैं और क्लोदिेंग ब्रांड भी चलाती हैं। इसके अलावा साल की शुरुआत में वें एक्टर वरुण धवन के साथ शादी करने के कारण सुर्खियों में बनी रही। यही कारण हैं कि वें इस साल गूगल की सर्च लिस्ट में नंबर 10 पर रही।

9 सुशील कुमार – सुशील कुमार भारत के जाने-माने रेसलर है। जो भारत देश के लिए ओलंंिपक में मेडल भी जीत चुके हैं। लेकिन इस साल वें एक युवा रेसलर की हत्या के आरोप में कई महीनों से सलाखों के पीछे हैं। इसके चलते वें इस साल आयोजित हुए टोक्यों ओलपिंक में भाी हिस्सा नहीं ले पाए । यहीं कारणों से वे इस पूरे साल सुर्खियों में रहें और गूगल की टॉप 10 सर्च लिस्ट में शामिल रहें।

8 बजरंग पूनिया – बजरंग पूनिया भारत के रेसलर हैं। जिन्होंने इस साल टोक्यों ओलंपिक में सुशाील कुमार की जगह उतने ही किलोभार में देश का प्रतिनिधित्व किया था । लेकिन वें देशवासियों की उम्मीदों पर खरै नहीं उतर पाए और देश के लिए ओलपिंेक में मेडल भी नहीं जीत पाए। यही वजह रही कि वंे गूगल की टॉप 10 सर्च लिस्ट में शामिल रहें।

7 पी वी सिंधु – पीवी सिंधु का पूरा नाम पुर्सला वंेकट सिंधु हैं। इस साल अगस्त में वें देश की पहली ऐसी महिला बनी जिन्होंनें देश के लिए लगातार दो बार ओलपिंेक में मेडल जीता हैं। सिंधु ने इस साल ओंलपिंक में ब्रांज मेडल जीता और पूरे देश को गौरवान्वित किया। इसी लिए देशवासियों ने पी वी सिंधु के बारे में जानने के लिए गूगल पर सर्च किया।

6 विकी कौशल – विकी कौशल भारतीय सिनेमा जगत के जाने-माने अभिनेता हैं। वें भारतीय सिनेमा में उर्री, संजू, मसान जैसी कई हिट फिल्में दे चुके हैं। इस साल वें प्रसिध्द बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में रहने के कारण पूरे साल सुर्खियों में बने रहे। और हाल ही में विकी और कटरीना शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उनकी शादी साल की सबसे चर्चित शादी रहीं। यही कारण हैं कि विकी कौशल इस लिस्ट में शामिल हैं।

5 एलन मस्क – एलन मस्क टेस्ला कंपनी के सीईओ है। एलन मस्क अक्सर क्रिप्टोकरेंसी और बिटकॉइन को लेकर बयान देते रहते हैं। जिसके कारण वें दुनियाभर की मीडिया के बीच सुर्खियों में रहते हैं। यही कारण है कि लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं। यही कारण हैं कि एलन मस्क इस लिस्ट में शामिल हैं।

4 राज कुद्रां – राज कुुंद्रा देश के जाने-माने व्यापारी हैं लेकिन वे इस साल अपने व्यापारों की जगह विवादों के कारण पूरे देश में सुखियों में रहें । राज कुद्रां पोर्नग्राफी केस के कारण जेल भी गए । जिसके कारण पूरे देश की निगाहें उन पर टिकी रहीं। यही कारण हैं कि वें इस साल गूगल की सर्च लिस्ट में शामिल रहें।

3 शहनाज गिल – शहनाज गिल बिग बॉस की पूर्व सदस्य और पंजाबी अभिनेत्री हैं। वे बिग बॉस के घर में और बाहर अक्सर सिध्दार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में रहीं। कई बार दोंनों की शादियों को लेकर भी अफवाह उडी़। लेकिन सितंबर में अचानक सिध्दार्थ शुक्ला की मौत हो गई। जिसके बाद सिध्दार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों के फैन्स को तगडा़ झटका लगा। इसी दौरान शहनाज गिल सुर्खिया में रही।यही कारण हैं कि वें इस साल गूगल की सर्च लिस्ट में शामिल रहें।

यहाँ भी पड़े : जानिए सिनेमा जगत के 4 ऐसे सितारों के बारे मे, जिनके निधन से हर किसी को लगा सदमा

2 आर्यन खान – आर्यन खान बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे है, आर्यन खान हाल ही में मुंबई में एक पार्टी के दौरान ड्रग्स केस के मामले में पकडे गए थे। जिसके बाद कुछ दिनों के लिए आर्यन खान को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। हालंकि कुछ समय बाद उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गयी थी जिसके बाद वे जेल से बाहर आ गए थे लेकिन इस दौरान वे पूरे समय मीडिया के बीच हॉट टॉपिक बने जिसके कारण उन्हें पूरे देश में काफी सर्च किया गया।

1 नीरज चोपड़ा – नीरज चोपड़ा इस साल देश में सबसे ज्यादा सर्च की गयी पर्सनालिटी है। नीरज चोपड़ा एक भालाफेक खिलाडी है , उन्होंने इस साल ओलिंपिक में देश के लिए गोल्ड मैडल जीतकर इतिहास रच दिया , वे इस साल देश के लिए गोल्ड मैडल जीतने वाले एक मात्र खिलाडी रहे , यही कारण रहा कि उनके बारे में लोगो को जानने कि उत्सुकता सबसे ज्यादा रही।

यहाँ भी पड़े : जानिए कौन है हरनाज संधू, जिन्होंने जीता मिस यूनिवर्स का खिताब

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top